X Close
X
8299323179

अयोध्या में कर्फ्यू लगने के आसार तेज, प्रशासन घर-घर जाकर पहुंचा रही आवयश्क वस्तुएं


Lucknow:

कोरोना वायरस के आतंक को हुए दुनियाभर में इसे महामारी घोषित कर दिया गया है। जिससे निपटने के लिए यूपी के योगी सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। इसी क्रम में बुधवार को नरेंद्र मोदी द्वारा देश में 21 दिनों तक लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। जिसके मद्दे नजर सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। सरकार लोगों के घर-घर में जरूरी सामान पहुंचाएगी। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। लोगों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी।

वस्तुओं की कीमत से अधिक दाम वसूलने वाले की अब खैर नहीं, सरकार लगायेगी एस्मा

बता दें कि लॉक डाउन के पहले दिन यूपी के अयोध्या में शहर से गांव तक में कर्फ्यू जैसे हालात दिखे। सड़कों के साथ गलियों में भी सन्नाटा पसरा रहा। आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोग ही घरों से बाहर निकले। पुलिस ने भी चौराहों और तिराहों पर सतर्कता बरती। बिना किसी वाजिब वजह के वाहन से या फिर पैदल घरों से बाहर निकले लोगों को वापस लौटा दिया गया।

यूपी:पीलीभीत में मां के बाद बेटे में भी हुई कोरोना की पुष्टि, इलाके में मचा हड़कंप!

इस बीच नवीन सब्जी मंडी से डीएम अनुज कुमार झा व एसएसपी आशीष तिवारी ने सब्जी व आवश्यक वस्तुओं के वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। शहर की गली व मोहल्लों में जाकर लोगों को सब्जी व आवश्यक वस्तुएं वितरित की जाएंगी। इस मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट एसपी सिंह, एडीएम वित्त, नगर आयुक्त नीरज शुक्ल , सीओ सिटी अरविंद चौरसिया व अन्य आला अधिकारी भी रहे मौजूद।

वहीं बुधवार को एक और कोरोना संक्रमित मामला आने के बाद यूपी में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 41 हो गई है। सबसे अधिक संक्रमित मरीज आगरा-नोएडा के 11 हैं। इसके बाद लखनऊ के 8, गाजियाबाद के 3 और पीलीभीत के दो मरीजों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

इसी तरह शामली, लखीमपुर-खीरी, वाराणसी, मुरादाबाद, कानपुर और जौनपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित एक -एक मरीज़ पाए गए हैं। इनमें से 11 लोग स्वस्थ हो चुके है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की लॉकडाउन में सहयोग की अपील, कहा- सुखद भविष्य के लिए 21 दिन अहम

स्पष्ट आवाज़ पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

The post अयोध्या में कर्फ्यू लगने के आसार तेज, प्रशासन घर-घर जाकर पहुंचा रही आवयश्क वस्तुएं appeared first on Spasht Awaz.