X Close
X
8299323179

आदित्य पंचोली के कंगना संग अफेयर पर बोले सूरज पंचोली!


aditya-pancholi22012019030159

बॉलीवुड एक्‍टर सूरज पंचोली आजकल अपनी फिल्म ‘सैटलाइट शंकर’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं  सूरज कि फिल्म ‘सैटलाइट शंकर’ 8  नवंबर यानी आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।

इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रही है। यह फिल्म एक आर्मी मैन के जीवन में आने वाली परेशानियों पर आधारित है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

इन दिनों फिल्‍म का प्रमोशन कर रहे सूरज ने अपने पिता आदित्‍य पंचोली के कंगना रनौत के साथ अफेयर की खबरों पर बात की। सूरज की यह दूसरी फ़िल्म है। सैटेलाइट शंकर एक इमोशनल फ़िल्म है। अपने जीवन में इमोशनल उतार-चढ़ाव से गुज़रे आदित्य ने पारिवारिक रिश्तों पर खुलकर बात की। सूरज अपनी मां से काफ़ी प्रेरित हैं।

रिलेशनशिप को प्रभावित किया। सूरज ने कहा कि उन्‍होंने अपना ज्‍यादातर समय ग्रैंडपैरंट्स के साथ बिताया है। उनके पिता का कंगना के साथ अफेयर उनके पैरंट्स का पर्सनल मैटर था और उन्‍होंने इसे सुलझा लिया। हालांकि, ऐक्‍टर ने माना कि जो चीजें हुईं, उससे वह खुश नहीं हैं।

सूरज को यह भी लगता है कि उनकी मां जरीना वहाब उनकी सबसे बड़ी ताकत हैं। उन्‍होंने कहा कि वह पूरे परिवार की ताकत हैं और यह बात उनके पिता को भी मालूम है। ऐक्‍टर के मुताबिक, भले ही उनके पिता लंबे हों, अच्छी पर्सनैलिटी हो लेकिन पिता से ज्‍यादा उनकी मां मजबूत हैं।

उन्‍होंने बताया कि कैसे इस पूरे एपिसोड ने उनकी लाइफ और उनके पैरंट्स केबता दें, आदित्‍य पंचोली की पत्‍नी जरीना ने बताया था कि उनके पति और कंगना करीब साढ़े चार साल तक रिलेशनशिप में थे। बात करें सूरज की लेटेस्‍ट फिल्‍म की तो इसमें ऐक्‍ट्रेस मेघा आकाश भी अहम किररदार में नजर आएंगी।

 

The post आदित्य पंचोली के कंगना संग अफेयर पर बोले सूरज पंचोली! appeared first on Spasht Awaz.

(SPASHT AWAZ)