X Close
X
8299323179

इंटरनेट के धोखा देने के बाद भी नहीं बंद होगा आपका TV, ये रहा ‘अनलिमिटेड डाटा प्लान’


Lucknow:

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने IUC की घोषण करने के बाद से ही अपने कई ग्राहकों को खो दिया है। अपने ग्राहको को पुनः लुभाने के लिए रिलायंस अब भारतीय बाजार में अपना खास आईपीटीवी (IPTV) ऑफर पेश कर रही है। जिसके तहत टीवी यूजर्स को बिना टीवी कनेक्शन के 150 चैनल देख सकेंगे। आपको बता दें कि जियो हाल ही में ग्राहकों को 4के सेटअप बॉक्स देना शुरू किया था।

चश्मे को कहें बाय-बाय: इन उपायों से बढ़ाएं आंखों की रोशनी

यूजर्स देख सकेंगे 150 टीवी चैनल

रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने लेटेस्ट ऑफर उन यूजर्स को दिया है, जिन्होंने प्रीव्यू प्लान से माइग्रेट होकर पेड प्लान को चुना है। इस ऑफर के जरिए ये यूजर्स बिना केबल कनेक्शन के 150 टीवी चैनल देख पा रहे हैं। वहीं, जियो के उपभोक्ताओं को इसके बाद किसी भी लोकल केबल प्रदाता से कनेक्शन नहीं लेना पड़ेगा।

शोध: इतनी मात्रा में पानी पिने से कम होता है वजन

जियो टीवी एप हुआ गायब

कंपनी ने जियो फाइबर के लॉन्च के समय कहा था कि यूजर्स को सेट-टॉप-बॉक्स के साथ जियो टीवी एप भी दिया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ उपभोक्ताओं का कहना हैं कि उन्हें सेट-टॉप-बॉक्स में जियो टीवी एप का विकल्प नहीं दिख रहा है। उम्मीद लगाई जा रही थी कि यूजर्स जियो के सेट-टॉप-बॉक्स के जरिए 650 टीवी चैनल देख सकेंगे। लेकिन कंपनी ने पहले ही साफ कर दिया था कि उपभोक्ताओं को फाइबर कनेक्शन के साथ चैनल के लिए केबल कनेक्शन खरीदना होगा।

आपके रसोई में ही छिपा है वजन घटाने का सबसे तगड़ा फार्मूला!

जियो टीवी प्लस फीचर होगा लॉन्च

रिलायंस जियो अपने उपभोक्ताओं को सेट-टॉप-बॉक्स के साथ जियो टीवी प्लस फीचर देगा। इस प्लेटफॉर्म के जरिए यूजर्स हर एक कॉन्टेंट को देख सकेंगे। सूत्रों की मानें तो टीवी एप में लाइव टीवी का ऑप्शन दिया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को 849 रुपये से ऊपर वाले प्लान में ओटीटी एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगी। फिलहाल, कंपनी इस एप्स को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है।

इन कारणों से फैलता है मुंह का कैंसर- जानिए लक्षण और सावधानियां

कम टीवी देखने वालों के लिए बेहतर है यह ऑफर

जो यूजर्स कम टीवी चैनल देखना पसंद करते हैं, तो उनके लिए आईपीटीवी ऑफर बेस्ट है। वहीं, फाइल चैनल्स के पैक की लिस्ट को पेश होने में थोड़ा समय लगेगा। दूसरी तरफ जो यूजर्स सैटेलाइट टीवी चैनल देखने की चाह रखते हैं, तो वह लोकल केबल टीवी चैनल प्रदाता से कनेक्शन खरीद सकते हैं।

स्पष्ट आवाज़ पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

The post इंटरनेट के धोखा देने के बाद भी नहीं बंद होगा आपका TV, ये रहा ‘अनलिमिटेड डाटा प्लान’ appeared first on Spasht Awaz.