X Close
X
8299323179

इस मूवी को साइन करने के लिए कार्तिक आर्यन ने ली 20 करोड़ फीस


Lucknow:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘धमाका’ के लिये 20 करोड की फीस ली है। कार्तिक आर्यन हाल ही में राम माधवानी की फिल्म ‘धमाका’ की शूटिंग पूरी की है।

10 दिन में पूरी की शूटिंग

इस फिल्म में कार्तिक अलग लुक में नजर आने वाले हैं। जो फिल्मों में उनकी लवर बॉय की छवि को तोड़ेगा। बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की शूटिंग को 10 दिनों में पूरा कर लिया, जिसके लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपए लिए हैं।

बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान इस बात को ध्यान में रखा गया था कि फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म हो जाए। इसके लिए ज्यादातर सीन्स को इनडोर ही शूट किया गया है, लेकिन कुछ सीन ऐसे हैं जो आउटडोर शूट हुए हैं और इस फिल्म की शूटिंग को खत्म करने के लिए कार्तिक आर्यन को 14 दिन का वक्त दिया गया था। लेकिन उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग को 10 ही दिनों में खत्म कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक ने अपने बर्थडे पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म में वो एक पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में दिखाया जाएंगा कि एक टीवी चैनल के अंदर कैसे काम होता है और खास कर लाइव कवरेज के दौरान अंदर का कैसा माहौल होता है।

यह भी पढ़ें:

इस वेब सीरीज में रोनित रॉय और ॠचा चड्ढा नजर आएंगे एक साथ

परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द’ ट्रेन का सस्पेंस से भरा टीज़र हुआ रिलीज

मनोज बाजपेयी की The Family Man 2 का टीजर हुआ रिलीज, सस्पेंस से भरी है फिल्म

कोरोना वायरस लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए WhatsApp ग्रुप को ज्वाइन करें। Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

The post इस मूवी को साइन करने के लिए कार्तिक आर्यन ने ली 20 करोड़ फीस appeared first on Spasht Awaz.