X Close
X
8299323179

कमल हसन के गोडसे वाले बयान पर भड़की भाजपा, चुनाव आयोग से की शिकायत


Lucknow:

भारतीय जनता पार्टी ने फिल्म अभिनेता और राजनेता कमल हसन द्वारा नाथूराम गोडसे पर दिए बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है। इस बयान पर बीजेपी ने पहले तो कमल हसन पर तीखा जुबानी वार किया और अब पार्टी ने इस बयान की शिकायत चुनाव आयोग से की है। मक्कल नीधि मय्यम के प्रतयाशी के प्रचार के दौरान उन्होने कहा था कि, महात्मा गाँधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे आज़ाद भारत के पहले हिन्दू आतंकी थे। इस मामले में चुनाव आयोग में भाजपा नेता अश्वनी उपाध्याय ने शिकायत दर्ज़ करवाई है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी फिल्मी दुनिया से राजनीती में कदम रखने वाले साउथ के सुपरस्टार कमल हसन ने विवादित बयान दिये है। बकौल कमल हसन, ‘आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिन्दू था और उसका नाम नाथूराम गोडसे था, जिसने महात्मा गाँधी की हत्या की थी’। उन्होने आरवकुरिची विधानसभा उपचुनाव के लिए अपनी पार्टी मक्कल नीधि मय्यम प्रतयाशी मोहनराज के समर्थन में आयोजित रैली में यह बात कही। यहां रविवार19 को मतदान होगा।

लोकसभा चुनाव: भाजपा को सपा-बसपा गठबंधन ने हर जगह दी कड़ी टक्कर

इस रैली में कमल हासन ने यह भी कहा की में ये बात इसलिए नहीं कह रहा हूं क्योकि यह मुस्लिम बहुल इलाका है बल्कि इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि मेरे सामने महात्मा गाँधी की प्रतिमा है। मैं सच्चा भारतीय हूं इसलिए गाँधी की हत्या से मुझे दुख हुआ है। गाँधी की हत्या से
ही आतंकवाद शुरू हुआ था।

नोटबंदी नहीं लूटबंदी कर देश को बेरोज़गार किया गया: गुलाम नबी

मैं यहाँ न्याय मांगने आया हूं: कमल हसन

मैं यहाँ न्याय मांगने आया हूं। मैं सच्चा देशभक्त हूं, क्योंकि मैं चाहता हूं कि देश मैं शांति बानी रहे और सभी के साथ समानता का बर्ताव हो। उन्होने तमिलनाडु की सत्ताधारी एआईडीमके पार्टी पर नहीं निशाना साधा और कहा कि प्रदेश में राजनीतिक क्रांति होने वाली है। मुख्या विपक्षी दल डीएमके पर कमल हासन ने आरोप लगाए कि यह पार्टी जनता के दुःख-दर्द समझने में नाकाम रही।

ये भी पढ़ें: भगवा में आतंक के दाग मिलाने की साजिश के पाप से बच नहीं पायेगी कांग्रेस: मोदी

ये भी पढ़ें: अमित शाह ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- मैं लगाऊंगा ‘जय श्री राम’ का नारा, है हिम्मत तो…

ये भी पढ़ें: सत्ता में आये तो हाफ़िज़ व दाऊद पर होगी कार्रवाई: पीएम मोदी

The post कमल हसन के गोडसे वाले बयान पर भड़की भाजपा, चुनाव आयोग से की शिकायत appeared first on SpashtAwaz.