X Close
X
8299323179

गोवा में इतनी शराब बिक रही कि बेचने वालों ने कहा ‘अब और नहीं…!


Lucknow:

गोवा शराब बिक्री अपने चरम पर पहुंच चुका है, यहां गोवा में शराब व्यापारियों के संगठन ने राज्य सरकार को शराब की और दुकानों के लिए खुदरा बिक्री लाइसेंस न जारी करने को कहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार यहां शराब की बिक्री इतनी हो रही कि बेचने वाले परेशान हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑल गोवा लिकर ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष दत्ता प्रसाद नाइक ने कहा कहा है कि, हाल के राज्य बजट में शराब पर उत्पाद शुल्क में प्रस्तावित वृद्धि को यदि वापस नहीं लिया जाता है तो पूरा शराब उद्योग बैठ जाएगा।

छह फरवरी को पेश राज्य के 2020-21 के बजट में स्थानीय ‘फेनी समेत विभिन्न ब्रांड की शराब पर उत्पाद शुल्क में वृद्धि का प्रस्ताव किया गया है। नाइक मीडिया से बात करते हुए कहा कि, राज्य की 15 लाख की आबादी की जरूरत के लिए पहले से शराब के 2,000 खुदरा बिक्री केंद्र हैं।

उन्होंने कहा, ”राज्य में शराब की और दुकानें खोलने के लिए जगह नहीं है। राज्य सरकार को अगले तीन साल तक नए लाइसेंस देने पर रोक लगानी चाहिए। राज्य में शराब उद्योग अपने चरम पर पहुंच गया है। नाइक ने यह भी कहा कि 2,000 खुदरा दुकानों के अलावा राज्य में आठ से दस हजार बार भी हैं जो शराब का कारोबार करते हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की त्रुटिपूर्ण नीतियों की वजह से शराब का कारोबार धीरे-धीरे गोवा के मूल निवासियों के हाथ से फिसलता जा रहा है।

ये भी पढ़ें:

उमर अकमल ने ऐसा क्या लिखा कि ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #UmarAkmalQuote?

जानिए किस गलती की वजह से अमर सिंह ने मांगी अमिताभ बच्चन से माफ़ी…?

सनी देओल ने ‘गदर’ के गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल video

स्पष्ट आवाज़ पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

 

The post गोवा में इतनी शराब बिक रही कि बेचने वालों ने कहा ‘अब और नहीं…! appeared first on Spasht Awaz.