X Close
X
8299323179

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का सिर कलम करने वाले को पांच करोड़ का इनाम- परमहंस दास


Lucknow:

अयोध्या: भगवान राम और सीता मइया पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का सिर कलम करने के लिए तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने पांच करोड़ की राशि देने की घोषणा की है।

परमहंस दास ने कहा, मां सीता एवं श्रीराम के बारे में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने जो कुछ भी कहा है, वह असह्य है। हम श्रीराम को परात्पर ब्रह्म मानते हैं और उनका रंचमात्र भी अपमान नहीं सहन कर सकते टीएमसी सांसद ने तो मर्यादा का घोर उल्लंघन किया है।

गौरलतब है कि पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान कल्‍याण बनर्जी ने उत्तर प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था पर चुटकी लेते हुए एक बयान का वीडियो बहुत वायरल हुआ। इस वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी ये कहते हुए पाए गए कि सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण द्वारा किया गया था न कि उसके “चेलों” द्वारा, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता।

विहिप के मीडिया प्रभारी शरद शर्मा ने कहा, टीएमसी सांसद ने मां काली के भक्तों का भी अपमान किया है, जो पश्चिम बंगाल की अधिष्ठात्री हैं। शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी राष्ट्र विरोधी शक्तियों और विदेशी घुसपैठियों का संरक्षण कर रही हैं तथा बंगाल को भारत से अलग-थलग करने की साजिश रच रही है।

अफगानिस्तान में भीषण विस्फोट में 15 बच्चों की दर्दनाक मौत, 20 घायल

कोरोना वायरस लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए WhatsApp ग्रुप को ज्वाइन करें। Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

The post टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का सिर कलम करने वाले को पांच करोड़ का इनाम- परमहंस दास appeared first on Spasht Awaz.