X Close
X
8299323179

ट्रंप का भारत दौरा: मम्मी-पापा संग बेटी इवांका भी देखेंगी भारत की झलक!


Lucknow:

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ दो दिन की भारत यात्रा पर आ रहे हैं। जिसके लिए गुजरात का का शहर अहमदाबाद को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। गौरतलब है कि ट्रंप इस दौरान देश की शान आगरा स्थित ताजमहल का दीदार करेंगे।

शाहीन बाग: प्रदर्शनकारियों से बात करने पहुंचे SC के वार्ताकार, हिंदी में सुनाया गया फैसला

लेकिन ट्रंप की यात्रा भारत के लिए और खास होने वाली है। बता दें कि अब खबर आ रही हो कि ट्रंप के साथ उनकी बेटी इवांका भी भारत आएंगी। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। इसके अलावा डोनाल्ड ट्रंप के प्रतिनिधिमंडल में उनके वरिष्ठ सहायक और दामाद जेरेड कुशनर भी होंगे।

इस साल राज्य सभा की ताकत और होगी कमजोर, एनडीए को हो सकता है बड़ा फायदा

आपको बता दें कि राष्ट्रपति ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत यात्रा पर होंगे। बताया जा रहा है कि ट्रंप के साथ वित्त मंत्री स्टीवन म्नूचिन और वाणिज्य मंत्री बिल्बर रोस भी होंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार सबसे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति 24 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचेंगे।

अहमदाबाद से वह आगरा जाएंगे और यात्रा के मुख्य चरण में राजधानी दिल्ली पहुंचेंगे। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार अमेरिका ने पुष्टि की है कि इवांका ट्रंप और अमेरिकी राष्ट्रपति के वरिष्ठ सलाहकार जेरेड कुशनेर शिष्टमंडल में शामिल होंगे।

जानिए दूसरे दिन SC वार्ताकारों से क्या बोले शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी…!

स्पष्ट आवाज़ पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

The post ट्रंप का भारत दौरा: मम्मी-पापा संग बेटी इवांका भी देखेंगी भारत की झलक! appeared first on Spasht Awaz.