X Close
X
8299323179

दिल्ली: तिहाड़ जेल में 4 बार बड़ी चूक, कैदी बॉयफ्रेंड से पहचान छुपाकर ऐसे मिली महिला


Lucknow:

एक महिला तिहाड़ जेल में पहचान छिपाकर 4 बार अपने कैदी बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी। यह मामला तिहाड़ जेल की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े करने वाला है। महिला ने खुद को एक एनजीओ का सदस्य बताते हुए अपने बॉयफ्रेंड से मुलाकात के लिए तिहाड़ जेल में एंट्री की थी। यही नहीं महिला ने 4 दिनों में 5 घंटे तिहाड़ जेल के अंदर बॉयफ्रेंड के साथ बिताए है। पूरे मामले में जेल प्रशासन की लापरवाही सामने आई है।

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई ने किया बड़ा फैसला, भारतीय टीम की जर्सी पर अब OPPO की जगह दिखेगा ये नाम

आपकों बता दे की हत्या के मामले में जेल में बंद युवक की एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर महिला से बात शुरू हुई थी। युवक ने महिला से बातचीत में खुद को तिहाड़ जेल का एंप्लॉयी बताया था। वह बीते कुछ महीनों से महिला के संपर्क में था और जुलाई में 26 दिन की अपनी परोल के दौरान महिला से मुलाकात की थी। मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के मामले में हेमंत तिहाड़ जेल की बैरक नंबर 2 में बंद है।

ये भी पढ़ें: अजीबो-गरीब बॉलिंग एक्शन से अश्विन ने मचाई खलबली, वीडियो हुआ वायरल

वही हेमंत से महिला से शादी के लिए सहमति जताई थी, जिसकी पहली शादी से एक बच्ची भी है। यही नहीं कैदी हेमंत ने जेल परिसर में स्थित इंडियन बैंक की शाखा में एक खाता भी खुलवाया है। इस बैंक अकाउंट में नॉमिनी के तौर पर हेमंत ने महिला का नाम दर्ज कराया है। यह मामला पूरे जेल प्रशासन पर उंगली उठाता है। तिहाड़ जेल सुरक्षा के लिहाज से बेहद संवेदनशील माना जाता है। अकसर जब कैदियों को कड़ी पहरेदारी के बीच रखना हो, तो तिहाड़ जेल लाया जाता है। लेकिन जब यहां की सुरक्षा में ही सेंध लग जाए, तो सवाल उठना लाजिमी है।

ये भी पढ़ें: दादा जी ने सुभाष चंद्र बोस के साथ लड़ी थी आज़ादी की जंग, अब पोता क्रिकेट के मैदान दिखायेगा दम

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें।

The post दिल्ली: तिहाड़ जेल में 4 बार बड़ी चूक, कैदी बॉयफ्रेंड से पहचान छुपाकर ऐसे मिली महिला appeared first on SpashtAwaz.