X Close
X
8299323179

देश के सबसे विवादित एनकाउंटर पर आधारित फिल्म Batla House का जबरदस्त  Trailer हुआ रिलीज


batla-house

फिल्म बाटला हाउस का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। पिछले साल जॉन अब्राहम फिल्म सत्यमेव जयते में नजर आए थे और इस साल भी वो 15 अगस्तन को एक और देशभक्तिि फिल्म बाटला हाउस को लेकर आ रहे हैं।

इस फिल्म का ट्रेलर इंटटरनेट पर रिलीज हो रहा है। जॉन अब्राहम की ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है मद्रास कैफे और परमाणु- द स्टोरी ऑफ़ पोखरण के बाद जॉन ने एक बार फिर रियल लाइफ़ से जुड़ी घटना को फ़िल्म में दरसाया है।

 

जामिया नगर के इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मुहम्मद साजिद को पुलिस ने मार गिराया था। ये दोनों आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिदीन से जुड़े थे।

जॉन अब्राहम ने इस ट्रेलर को शेयर करने के साथ लिखा है- क्या देश पूर्वाग्रह से ग्रसित था या यह वाकई फ़र्ज़ी एनकांउटर था? जवाब अब मिलेगा। बाटला हाउस दिल्ली में 19 सितंबर, 2008 में हुई एनकाउंटर की एक घटना पर आधारित है, जिसमें दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मृत्यु हुई थी।

बाटला हाउस ऑपरेशन को लेकर कई सवाल उठे। फ़िल्म बाटला हाउस में मृणाल ठाकुर और रवि किशन अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों को देखते हुए बताया गया है अगर पुलिस की खास छवि पहले से बनी हो और ऑपरेशन अगर सही हो तो ऐसे में उनकी ज़िंदगी पर उसका क्या असर होता है।

बाटला हाउस का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। जॉन और निखिल फ़िल्म के निर्माता भी हैं। जॉन डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार में हैं। फ़िल्म 15 अगस्त को सिनमाघरों में दस्तक दे रही है।

 

The post देश के सबसे विवादित एनकाउंटर पर आधारित फिल्म Batla House का जबरदस्त  Trailer हुआ रिलीज appeared first on SpashtAwaz.

(SPASHTAWAZ NEWS)