X Close
X
8299323179

दो नेशनल अवॉर्ड विनर्स की फिल्मों के क्लैश में दर्शकों का फायदा तय


Lucknow:

बॉलीवुड में इस सप्ताह दो अलग-अलग प्लॉट की फ़िल्में रिलीज हुईं। पहली आयुष्मान खुराना स्टारर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जो दो पुरुषों के प्यार पर आधारित है। वहीं दूसरी विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ जो हॉरर है। मजे की बात ये है कि ये दोनों कलाकार नेशनल अवार्ड विनर है।

पिछले साल विकी को फिल्म उरी के लिए तो आयुष्मान को फिल्म अंधाधुन के लिए नेशनल अवार्ड से सम्म्मानित किया गया है। दोनों की एक्टर बॉलीवुड का कल कहा जाता है ऐसे में इनकी फ़िल्में क्लेश होने का मतलब दर्शकों को इंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने जैसा।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को हितेश केवल्या ने निर्देशित किया है। फिल्म की कहानी दो पुरुषों पर आधारित है जो प्यार में होते हैं और अपने परिवार को उनके प्यार को अपनाने के लिए संघर्ष कर रहे होते हैं। फिल्म हल्की फुल्की कॉमेडी के साथ स्ट्रांग मैसेज भी देगी।

shubh mangal zyada saavdhan download

shubh mangal zyada saavdhan download

shubh mangal zyada saavdhan download

भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ साथ विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ भी रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो यह एमवी विस्डम, नौ हजार टन की बनी कार्गो शिप पर आधारित फिल्म है। साल 2011 में मुंबई के जुहू बीच पर यह शिप फंस जाती है और फिर शुरू होता है इसमें हॉरर का खेल। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं।

bhoot part one the haunted ship download

bhoot part one the haunted ship download

bhoot part one the haunted ship download

रिव्यू

शुभ मंगल ज्यादा सावधान की तरह ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’ की भी मुंबई में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग हुई जिसके बाद फिल्म के रिव्यू सामने चुके हैं। दोनों ही फिल्मों को मिले जुले रिव्यू मिल रहे हैं। लोगों को इन दोनों एक्टर की पिछली फ़िल्में देखकर काफी आस है, आने वाले एक दो दिनों में पता चल जायेगा की किस फिल्म का पलड़ा बॉक्स ऑफिस पर भारी है। सिनेमा पंडितों का अनुमान है कि दोनों फिल्में पहले दिन 10 करोड़ के आस-पास कमाई कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें:

आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ देखने के बाद ट्विटर यूजर्स ने लोगों से करी ये अपील!

जानिए विकी कौशल की ‘भूत पार्ट वन’ देखने के बाद क्या बोले मूवी क्रिटिक्स …!

इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का पहला गाना ‘एक जिंदगी’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

स्पष्ट आवाज़ पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

The post दो नेशनल अवॉर्ड विनर्स की फिल्मों के क्लैश में दर्शकों का फायदा तय appeared first on Spasht Awaz.