X Close
X
8299323179

पीएम मोदी ने साधा विपक्षियों पर निशाना, कहा- आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा चुप्पी क्यों?


Lucknow:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में बढ़ते आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा पर चुप्पी क्यों साधे हुए है। पीएम मोदी ने मंगलवार को कहा की कांग्रेस, समाजवादी पार्टी (सपा )और बहुजन समाज पार्टी (बसपा )आतंकवाद के खिलाफ शहादत देने वीर सपूतों के शौर्य पर सवाल उठा रहे है। मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित विजय संकल्प रैली को सम्बोधित करते हुए कहा की कांग्रेस,सपा ,बसपा ने आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा पर एक बार भी नहीं बोला है बल्कि उन्होंने सहादत देने वाले सुरक्षा कर्मियों के शौर्य पर ही सवाल उठाया है।

राहुल गांधी ने ‘इमरजेंसी’ पर देश से मांगी माफी, जानिए इससे पहले कौन मांगा था माफी

उन्होंने कहा कि, पार्टियों के नेता पाकिस्तान पर भरोसा करते है जो खुद को छलने के सामान है। उन्होंने सवाल किया की जिन पार्टियों के नेता गली के गुंडों पर लगाम नहीं लगा सकते वो आतंकवाद पर क्या लगाम लगाएंगे। उन्होंने लोगों से दिल्ली में हिम्मत से बड़े और कड़े फैसले लेने वाले सरकार के लिए मतदान करने की अपील करते हुये कहा की उनकी सरकार आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को सीमा पार ले गयी है। जो आतंकवादी पहले पाकिस्तान में खुलकर हथियारों की नुमाईश करते थे वे अब जमीन के अन्दर छिपकर मोदी को हटाने की दुआ करते है। आतंकवादियों की नींद हराम हो गयी है।

कमल हसन के गोडसे वाले बयान पर भड़की भाजपा, चुनाव आयोग से की शिकायत

ये भी पढ़ें: भगवा में आतंक के दाग मिलाने की साजिश के पाप से बच नहीं पायेगी कांग्रेस: मोदी

ये भी पढ़ें: अमित शाह ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कहा- मैं लगाऊंगा ‘जय श्री राम’ का नारा, है हिम्मत तो…

ये भी पढ़ें: सत्ता में आये तो हाफ़िज़ व दाऊद पर होगी कार्रवाई: पीएम मोदी

The post पीएम मोदी ने साधा विपक्षियों पर निशाना, कहा- आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा चुप्पी क्यों? appeared first on SpashtAwaz.