X Close
X
8299323179

प्रतापगढ में बेख़ौफ़ बदमाशों ने दिनदहाड़े कारोबारी के ड्राइवर से की 15 लाख की लूट !


Lucknow:

यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में बदमाशों के हौंसले आयेदिन बढ़ते ही जा रहे है, ताजा मामला जिले के कंधई थाना क्षेत्र के मंगरौरा बाजार का है, जहां बाइक सवार बदमाश कारोबारी के ड्राइवर से 15.90 लाख रुपये भरा बैग उस समय लूट लिया गया। बताया जा रहा है कि पीछा करने पर बदमाशों ने कारोबारी पर फायर भी किया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंधई इलाके के मंगरौरा बाजार निवासी अमरजीत चौरसिया राइस मिल संचालित करने के साथ ही गल्ले और शराब का भी कारोबार करते हैं।

वह बुधवार सुबह करीब 9 बजे जिला मुख्यालय के अपने आवास से मंगरौरा बाजार स्थित कार्यालय पहुंचे। अमरजीत फॉर्च्यूनर गाड़ी से उतरकर लघुशंका के लिए चले गए। उनका ड्राइवर सूबेदार पटेल रुपए से भरा बैग सड़क किनारे पहली मंजिल पर बने ऑफिस में ले जाने लगा।

जैसे वह 3 सीढ़ी चढ़ा, लाल व काली पल्सर से आए तो नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा सटाकर रुपए से भरा बैग लूट लिया। बदमाश पट्टी की ओर भागे, तभी घटना देख रहे अमरजीत ने फॉर्च्यूनर गाड़ी से उनका पीछा कर लिया।

करीब 300 मीटर आगे जाकर फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बदमाशों को ओवरटेक किया।अमरजीत अपनी गाड़ी से उतरे ही थे कि बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया। हालांकि गोली उन्हें नहीं लगी लेकिन वह जमीन पर गिर पड़े। बदमाश ड्राइवर को धमकाने के लिए एक हवाई फायर कर पट्टी की ओर भाग निकले।

अफगानिस्तान में भीषण विस्फोट में 15 बच्चों की दर्दनाक मौत, 20 घायल

कोरोना वायरस लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए WhatsApp ग्रुप को ज्वाइन करें। Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

The post प्रतापगढ में बेख़ौफ़ बदमाशों ने दिनदहाड़े कारोबारी के ड्राइवर से की 15 लाख की लूट ! appeared first on Spasht Awaz.