X Close
X
8299323179

बल्लेबाज के बाद बीजेपी के बन्दूकबाज विधायक का हुआ वीडियो वायरल


Lucknow:

उत्तराखंड से बीजेपी के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन शराब पीते हुए और हाथों में बंदूकें और शराब लेकर खूब जलवा मचाया, और उनके इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर आप ये बिलकुल नहीं कहेंगे कि ये जनता के प्रतिनिधि हैं।

वैसे ये कोई पहला मामला नहीं है, इसी महीने बीजेपी के एक और विधायक की वीडियो वायरल हुई थी जिसमे वो नगर निगम के अधिकारी को बल्ले से पीट रहा था। ऐसे में ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि देश में रंगबाज़ और दबंग नेताओं की जमात में लगातार इज़ाफा हो रहा है।

Video Credit The Quint:

कुंवर की करतूतें

बता दें कि कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन नए नेता जी उत्तराखंड से बीजेपी के विधायक हैं। विधयक जी वीडियो में फिल्मी गानों पर बंदूकें लहरा लहराकर रंगबाज़ी दिखा रहे हैं। बता दे कि बीजेपी से खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने इससे पहले 2006 में हरिद्वार के बहादराबाद में रोडवेज बस के ड्राइवर पर सिर्फ इसलिए फायर कर दिया था।

क्योंकि उसने उन्हें साइड नहीं दिया था। और 2010 में मंगलौर के एक कार्यक्रम में इनके फायरिंग का वीडियो काफी वायरल हुआ था 2010 में ही चैंपियन ने रूड़की में पोलरिस होटल के मालिक पर गोली चला दी थी। 2013 में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के सरकारी आवास पर चल रही डिनर पार्टी में गोली चलाई। 2015 में कुंवर प्रणव चैंपियन ने हरिद्वार के पथरी में खनन को लेकर ग्रामीणों पर गोलियां दाग दी। अब उन्हें दिल्ली में एक निजी चैनल के रिपोर्टर को जान से मारने की धमकी देने पर पार्टी ने 3 महीने के लिए निलंबित किया हुआ है।

The post बल्लेबाज के बाद बीजेपी के बन्दूकबाज विधायक का हुआ वीडियो वायरल appeared first on SpashtAwaz.