X Close
X
8299323179

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने सोशल मिडिया को कहा अलविदा, लिखा अब मैं कभी आपको परेशान नहीं…


Lucknow:

बॉलीवुड इंडस्ट्री जाने-माने दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने बढ़ती उम्र हो जाने के बाद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन कुछ न कुछ अपने फैंस के लिए फोटो, वीडियो शेयर करते रहते हैं, इससे फैंस अपना कमेंट देते रहते थे। कुछ कमेंट पॉजिटिव रहते तो कुछ नेगेटिव। इनके फैंस इन्हें सोशल मीडिया पर बहुत प्यार और सम्मान देते हैं, इसलिए फैंस दुखी है।

देश के सबसे विवादित एनकाउंटर पर आधारित फिल्म Batla House का जबरदस्त  Trailer हुआ रिलीज

धर्मेंद्र ने ट्विटर हैंडल पर एक इमोशनल ट्वीट करते हुए लिखा ‘दोस्तों, आप सभी को प्यार, मैं एक छोटे गलत कमेंट से भी हर्ट हो जाता हूं। मैं एक इमोशनल व्यक्ति हूं, इसलिए अब मैं आपको कभी भी परेशान नहीं करूंगा।’ धर्मेंद्र के इस ट्वीट को लेकर माना जा रहा है कि वे संभवतः सोशल मीडिया को अलविदा कह सकते हैं। धर्मेंद्र की इस इमोशनल पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और उनके कमैंट्स को लेकर माफ़ी भी मांग रहे हैं।

फैंनसों का कहन है की अगर हमसे कोई गलती हो गई हो तो हमें माफ़ कर दीजिये हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। आपको बता दें की जब धर्मेंद्र छुट्टियां मनाने अपने फार्म हाउस गए थे तब धर्मेंद्र अपने गाँव के खेतों, मवेशियों और ट्रैक्टर पंप इत्यादि की फोटो, वीडियो शेयर कर रहे थे, लेकिन कुछ दिनों से धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थे। अब उनको पोस्ट को देखकर वजह भी साफ हो गई है, की इसका कारण क्या है।

ये आ रही न्यू फिल्म
बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र जल्द ही, ‘चियर्स- सेलीब्रेट लाइफ’ में नजर आएंगे। संगीत सिवान के निर्देशन में बन रही ये फिल्म अगले साल अक्टूबर में रिलीज होगी है। इस फिल्म में धर्मेंद्र अपने बेटे बॉबी के साथ एक बार फिर धमाल मचाते नजर आएंगे। इससे पहले भी धमेंद्र ने अपनी फैमिली के साथ कई फिल्में की हैं। परिवार के साथ इनकी एक फिल्म यमला पगला दीवाना भी आयी थी।

ये भी पढ़ें: विदेशी सिनेमाघरों में भी दिखा शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का क्रेज, कमाए इतने करोड़

ये भी पढ़ें: Movie Dhaakad New Poster: कंगना रनौत का ‘धाकड़’ लुक, चेहरे पर खून और हाथों में गन थामे नजर आएगी

ये भी पढ़ें: डांसिंग स्टार टाइगर श्राफ प्रेरित हुए ऋतिक रोशन, जल्द नजर आएंगे इस फिल्म में एकसाथ

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें।

The post बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने सोशल मिडिया को कहा अलविदा, लिखा अब मैं कभी आपको परेशान नहीं… appeared first on SpashtAwaz.