X Close
X
8299323179

बढ़ सकती हैं सलमान खान की मुश्किलें, झूठा शपथ पत्र देने पर दर्ज हो सकता है केस


Lucknow:

इन दिनों अभिनेता सलमान खान की मुश्किलें फिर बढ़ गई हैं। हाल ही में अदालत में झूठा शपथ पत्र पेश करने के मामले में उनपर केस हो सकता है। साल 1998 में काले हिरण के शिकार के जुर्म में सलमान खान पर केस हुआ था। इस मामले से जुड़े आर्म्स एक्ट केस में सलमान खान की ओर से हथियार का लइसेंस लापता होने पर शपथ पत्र पेश किया गया था। इस पर अभियोजन पक्ष ने साल 2006 में अदालत को गुमराह करने के लिए झूठे शपथ पत्र पेश करने पर 340 तहत मामले पर जल्द कार्रवाही शुरू करने का आदेश दिया था।

जानिए कब होगी सिनेमाघरों में रिलीज सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ 3

इस मामले पर सुनवाई मंगलवार को जोधपुर (ग्रामीण) में पूरी कर दी गयी और साथ ही 17 जून को फैसले को निर्धारित कर दिया जायेगा। इस मामले पर फैसला अगर सलमान खान के खिलाफ आता है तो उन पर एक और केस दर्ज कर दिया जायेगा। साल 1998 में हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान सलमान खान को काले हिरन के शिकार में पुलिस की गिरफ्त में लिए गए थे। इस दौरान जिन हथियारों का इस्तेमाल किया गया था उन लाइसेंस की अवधी समाप्त हो चुकी थी। इस दौरान सलमान खान को उन हथियारों के लाइसेंस को कोर्ट में जमा करवाना था, लेकिन लाइसेंस लापता हो जाने पर सलमान खान को शपथ पत्र पेश करना पड़ा। इसपर अभियोजन पक्ष ने अपना बयान दिया कि लाइसेंस खोया नहीं था, बल्कि नवीनीकरण के लिए जमा करवाए गए थे।

दर्शकों ने दी सलमान और कटरीना को 150 करोड़ की ईदी

जानकारी के मुताबिक आर्म्स एक्ट में सलमान खान को पिछले साल कोर्ट ने बरी कर दिया था। लेकिन इस फैसले के खिलाफ राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आपको बवता दे कि अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत कि वजह से काफी चर्चा में है। सलमान खान के साथ कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। साथ यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म भारत ने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स को भी पीछे छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें: राउडी राठौर सीक्वल का हुआ ऐलान, जाने क्या होगी फिल्म की नई स्टार कास्ट

ये भी पढ़ें: VIDEO: बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने तोड़े कई रिकॉर्ड, दर्शकों से मिले धांसू Review

ये भी पढ़ें: Vogue Magazine के लिए करीना कपूर ने कराया अबतक का सबसे हॉट Photo shoot

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें।

The post बढ़ सकती हैं सलमान खान की मुश्किलें, झूठा शपथ पत्र देने पर दर्ज हो सकता है केस appeared first on SpashtAwaz.