X Close
X
8299323179

भोजपुरी फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर चार युवकों से ठगे पांच लाख


Lucknow:

यूपी के गोंडा में भोजपुरी फिल्म में रोले दिलाने के नाम पर कुछ लोगों ने युवकों से लाखों रूपये ऐठ लिए। ठगे गए युवकों का आरोप है की रुपये लेने वाले लोग न तो उन्हें फिल्म में रोल दिला रहे है और न ही रुपये वापस कर रहे हैं। मंगलवार को पीड़ित युवकों ने एसपी से मिलकर तीन लोगों पर ठगी का आरोप लगाया है। और उसके साथ ही कार्रवाई की मांग भी की है।

 

Hili Palang Ke Palai: भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा ने निरहुआ को किया Kiss, फैंस ने कहा ये तो…

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे पीड़ित लोगों ने बताया कि सर्कुलर रोड का रहने वाला करन वर्मा,अलीशा रावत व कासिम खान ने सर्कुलर रोड पर ही गोंडा फिल्म विलेज के नाम से फिल्म प्रोडक्शन हाउस खोल रखा है। युवकों का आरोप है की तीनों लोगों ने उन्हें फिल्म में काम दिलाने का वादा किया था। बदले में आरोपियों ने युवकों से 4.90 लाख रुपये ले लिये है और जब फिल्म में काम करने की बात होती है तो चुप्पी साध लेते है। युवको का आरोप है की रुपये लेने के बाद आरोपियों ने न तो उन्हें फिल्म में काम दिलाया और न ही रुपये वापस कर रहे हैं।

भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी पहुंची हजरत निजामुद्दीन दरगाह, उनकी एक झलक पाने को दर्शक हुए बेताब

फिल्म मेकर्स ने भी लगाया आरोप

युवको ने एसपी को बताया की मंगलवार को जब वो सभी फिल्म प्रोडक्शन के दफ्तर पहुंचे तो उन्हें गाली- गलौज देकर भगा दिया गया। पीड़ितों ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने और रुपये वापस दिलाने की मांग की है। एसपी ने पीड़ितों को कार्यवाही का भरोसा दिलाया है। फिल्म में काम के बदले रुपये लेने के मामले में जब गोंडा फिल्म विलेज की अलीशा रावत से बात की गई तो अलीशा ने कहा की फिल्म निर्माण में पैसा लगता है। इसके लिए आरोप लगा रहे लोगों ने खुद पैसा लगाया है। अब वह तुरंत पैसा वापस चाह रहे है और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। इस मामले में उन्होंने ने भी एसपी की शिकायती पत्र देकर रखा है।

ये भी पढ़ें: Mia Khalifa ने शेयर की इंस्टाग्राम पर अबतक की सबसे सेक्सी फोटो, यूजर्स ने कहा आज भी…

ये भी पढ़ें: निया शर्मा की ब्लैक साड़ी वाली Hot फोटो ने मचाई सनसनी, यूजर्स बोले- मार ही डालोगी क्या

ये भी पढ़ें: अरबाज़ खान ने किया ‘पिंच’ तो रो पड़ी सनी लिओनी, जानिए सनी को कौन करता है परेशान

The post भोजपुरी फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर चार युवकों से ठगे पांच लाख appeared first on SpashtAwaz.