X Close
X
8299323179

माशूम से छेड़खानी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशीली टेबलेट बरामद


Lucknow:

निगोहां (लखनऊ) निगोहां थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही माशूम बच्ची को सुनसान मकान में ले जाकर एक नशेड़ी युवक ने छेड़खानी की थी, बच्ची की माँ की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ किया और बृहस्पतिवार को नशेड़ी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पी जी आई थानाक्षेत्र के कल्ली गांव निवासी शिवा उर्फ़ शिंटू निगोहां इलाके के एक गांव में किसी काम से गया था जहां पर घर के बाहर खेल रही 6 वर्षीय माशूम को शिवा ने बुलाया और अपनी मौसी के पुराने खाली पड़े सुनसान मकान के कमरे में ले जाकर छेड़खानी शुरू कर दी।

कुछ देर बाद नशेड़ी युवक का दोस्त राजू उस मकान के पास पहुंचा तो बच्ची के चीखने की आवाज सुनी। राजू ने माशूम को नशेड़ी युवक के चंगुल से मुख्त कराया। 100 नम्बर की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और माशूम को मेडिकल के लिए भेज कर मुकदमा दर्ज़ किया। पुलिस ने बृहस्पतिवार की सुबह निगोहां के हरवंशखेड़ा नर्सरी मोड़ से आरोपी को दबोच कर जेल भेज दिया है।

बल्लेबाज के बाद बीजेपी के बन्दूकबाज विधायक का हुआ वीडियो वायरल

थानाध्यक्ष निगोहां जगदीश पाण्डेय ने बताया की आरोपी शोहदा नशीली टेबलेट का सेवन करता है और बिक्री भी करता है आरोपी के पास से 250 अवैध डायजेपाम टेबलेट बरामद हुई हैं।जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज़ कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: शराब बोतल पर लगाया महात्मा गांधी की तस्वीर, भारत सरकार का कड़ा रुख होने पर कंपनी ने मांगी माफ़ी

ये भी पढ़ें: खुशखबरी: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, अब इन 13 भाषाओं में होगी बैंकिंग परीक्षा और गवर्मेन्ट एग्जाम

ये भी पढ़ें: बजट 2019: कृषि उत्पादन को बढ़ाने के लिए 25 लाख करोड़ रुपये निवेश कर सकती है सरकार

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें  ।

The post माशूम से छेड़खानी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशीली टेबलेट बरामद appeared first on SpashtAwaz.