X Close
X
8299323179

यूपी:पीलीभीत में मां के बाद बेटे में भी हुई कोरोना की पुष्टि, इलाके में मचा हड़कंप!


Lucknow:

कोरोना वायरस (Corona virus) को लेकर देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) के बाद उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में बुधवार यानि आज एक और नया मामला सामने के बाद इलाके में दहसत का महौल बना है। बता दें कि सऊदी अरब से लौटी कोरोना संक्रमित महिला के बेटे को कोरोना हो गया है। महिला का बेटा चार दिनों से जिला अस्पताल के आइसोलेशन में भर्ती था। आशंका होने पर उसके सैंपल लखनऊ केजीएमयू भेजा गया जहां उसको कोरोना की पुष्टि हुई। वहीं, पीलीभीत में कोरोना का दूसरा मामला सामने आते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

मंदिर निर्माण: भव्य आरती के साथ चांदी के सिंघासन पर विराजमान हुए रामलला!

बता दें कि इससे पहले रविवार को पीलीभीत में कोरोना का पहला मामला सामने आया था। पीलीभीत के अमरिया ब्लॉक के गांव हररायपुर निवासी एक महिला 20 मॉर्च को सऊदी अरब से 37 यात्रियों के साथ लौटी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्क्रीनिंग में महिला को संदिग्ध पाते हुए जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। फिलहाल महिला आइसोलेशन वार्ड में है।

वस्तुओं की कीमत से अधिक दाम वसूलने वाले की अब खैर नहीं, सरकार लगायेगी एस्मा

वहीं दूसरी ओर बुधवार को एक और कोरोना संक्रमित मामला आने के बाद यूपी में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 41 हो गई है। सबसे अधिक संक्रमित मरीज आगरा-नोएडा के 11 हैं। इसके बाद लखनऊ के 8, गाजियाबाद के 3 और पीलीभीत के दो मरीजों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

इसी तरह शामली, लखीमपुर-खीरी, वाराणसी, मुरादाबाद, कानपुर और जौनपुर में कोरोना वायरस से संक्रमित एक -एक मरीज़ पाए गए हैं। इनमें से 11 लोग स्वस्थ हो चुके है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की लॉकडाउन में सहयोग की अपील, कहा- सुखद भविष्य के लिए 21 दिन अहम

स्पष्ट आवाज़ पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटरपर फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

The post यूपी:पीलीभीत में मां के बाद बेटे में भी हुई कोरोना की पुष्टि, इलाके में मचा हड़कंप! appeared first on Spasht Awaz.