X Close
X
8299323179

यूपी रायबरेली: बदमाशों के हौंसले बुलंद, नेवादा ग्राम प्रधान पर किया जानलेवा हमला


Lucknow:

यूपी में एक तरफ जहां योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर तरह-तरह के वादे कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ बैखौफ बदमाश बड़े आराम से किसी भी घटना को अंजाम दे रहे है।

ताजा मामला यूपी के रायबरेली का है जहां चुनावी रंजिश के तहत ऊंचाहार थानांतर्गत ग्राम नेवादा के प्रधान हरि नारायण सिंह उर्फ कल्लू सिंह पर बीती रात बेखौफ बदमाशों जानलेवा हमला कर अधमरा कर दिया। बता दें कि पीड़ित प्रधान के साथ उसका एक बेटा और बेटी भी थी जो इस घटना से सहमे हुए है।

वहीं घटना के बाद पीड़ित को जिला अस्पताल में भेज दिया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है। ग्राम प्रधान का कहना है कि 8 अक्टूबर की रात 9 बजे वो रायबरेली के एनटीपीसी से बच्चों को रावण दहन दिखा कर लौट रहे थे, और उनके सहयोगी मुकुल सिंह उनका चार पहिया वाहन चला रहे थे।

इतने में नोहर का पुरवा गांव के पास दो पहिया वाहन से पीछा कर बदमाशों ने प्रधान की गाड़ी के आगे अपनी दोपहिया गाड़ी लगा दी। जिसपर मुकुल सिंह ने गाड़ी हटाने को कहा तो बदमाशों ने गाड़ी हटाने से इंकार कर दिया।

देखते ही देखते ग्राम प्रधान और बदमाशों में कहासुनी होने लगी,जिसके बाद प्रदीप सिंह,दिलीप सिंह,आदित्य सिंह रामू व उनके कई साथियो ने प्रधान को गाड़ी से घसीट कर जमकर मारा पीटा और तब तक मारा जब तक वो बेहोश नही हो गए। वहीं मुकुल सिंह की मदद की गुहार पर गांव वालों को आता देख बदमाश मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़े:

राजधानी लखनऊ में बदमाशों के आगे प्रशासन ने टेके घुटने, 24 दिनों में हुए कुल 13 गोलीकांड के वारदात

यूपी पुलिस: अभी तो सिर्फ 2500 का काटा है चालान, रोज फ्री में बाटी-चोखा नहीं खिलाया तो हटवा देंगे दुकान!

राजधानी लखनऊ में बदमाशों के आगे प्रशासन ने टेके घुटने, 24 दिनों में हुए कुल 13 गोलीकांड के वारदात

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें।

The post यूपी रायबरेली: बदमाशों के हौंसले बुलंद, नेवादा ग्राम प्रधान पर किया जानलेवा हमला appeared first on Spasht Awaz.