X Close
X
8299323179

यूपी: रिटायर्ड लेखपाल ने 36 बच्चों के साथ हैवानियत की सभी हदें की पार!


Lucknow:

यूपी में हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए पूर्व लेखपाल ने 36 बच्चों के कुछ ऐसा किया जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। बताया जा रहा है कि लेखपाल ने सभी बच्चों को नशीला पदार्थ पिलाकर उनके साथ लगातार हैवानियत करता रहा। मामले का खुलासा तब हुआ जब दो बच्चों के रिपोर्ट लिखी गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उरई के कोंच से भगत सिंह नगर निवासी रियार्ड लेखपाल राम बिहारी के खिलाफ मोहल्ले के दो बच्चों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनको काम के बहाने अपने घर बुलाया।

कोल्ड ड्रिंक के साथ नशीला पदार्थ पिलाकर उनको अश्लील फिल्में दिखाईं और फिर उनका यौन शोषण किया। इन बच्चों के अनुसार उसने कई बार उनके साथ हैवानियत की।

बुधवार सुबह रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की तो उसके लैपटाप और मोबाइल में 320 अश्लील वीडियो मिले, इसमें कई वीडियो कोंच के बच्चों के साथ ही बनाए गए हैं।

पुलिस की अब तक की छानबीन में सामने आया की उसने 36 बच्चों के साथ इसी तरह हैवानियत की है। इसके अलावा 2-3 गरीब महिलाएं भी हैं जिनको राशन कार्ड व अन्य काम के बहाने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया।

इंस्पेक्टर कोंच इमराम खान के अनुसार छानबीन जारी है हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि 50 बच्चों के साथ हैवानियत करने वाले बांदा के जेई की तरह इसने अश्लील वीडियो बना ऑनलाइन व्यापार किया है या नहीं।

अफगानिस्तान में भीषण विस्फोट में 15 बच्चों की दर्दनाक मौत, 20 घायल

कोरोना वायरस लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए WhatsApp ग्रुप को ज्वाइन करें। Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

The post यूपी: रिटायर्ड लेखपाल ने 36 बच्चों के साथ हैवानियत की सभी हदें की पार! appeared first on Spasht Awaz.