X Close
X
8299323179

राजस्थान रॉयल्स का यह खिलाड़ी बना अफ्रीकी टीम का बल्लेबाजी कोच, अपने अनुभव से खिलाड़ियों को सिखाएगा बल्लेबाजी के गुण


Lucknow:

मुंबई के प्रतिभाशाली क्रिकेटर रहे अमोल मजूमदार को दक्षिण अफ्रीका ने भारत दौरे के लिए अपना टेस्ट में बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है। बता दें कि भारत के घरेलू क्रिकेट में 30 शतकों के साथ 11167 फर्स्ट क्लास रन बनाने के बावजूद भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाने वाले 44 वर्षीय क्रिकेटर ने इस बात की पुष्टि की है। मिली जानकारी के मुताबिक अमोल ने कहा है कि, ‘मुझसे पिछले हफ्ते संपर्क किया गया था और मैं तैयार हो गया कि क्योंकि किसी अंतरराष्ट्रीय स्तर की टीम के साथ जुड़ना सम्मान की बात है।

आपको बता दें कि मजूमदार ने असम जाने से पहले अपना अधिकतर क्रिकेट मुंबई के लिए ही खेला था। वही फर्स्ट क्लास में रन बनाने के साथ ही मजूमदार ने लिस्ट-ए क्रिकेट में भी काफी रन बनाए थे। इससे पहले मजूमदार आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजी कोच भी रह चुके हैं।

मजूमदार के लिए सब कुछ इतना आसान नहीं होगा लेकिन घरेलू परिस्थितियों से वाकिफ वे दक्षिण अफ्रीका के काम आ सकते हैं।

ये भी पढ़े: World Badminton Championship 2019: हार हार, हार… के बाद PV Sindhu की स्वर्णिम कहानी, दुनिया हो गई दीवानी

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें  ।

 

The post राजस्थान रॉयल्स का यह खिलाड़ी बना अफ्रीकी टीम का बल्लेबाजी कोच, अपने अनुभव से खिलाड़ियों को सिखाएगा बल्लेबाजी के गुण appeared first on Spasht Awaz.