X Close
X
8299323179

लखनऊ: एसएसपी कलानिधि नैथानी ने हजरतगंज कोतवाली का औचक निरिक्षण किया, फरियादियों से की मुलाकात


Lucknow:

लखनऊ में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने गुरुवार को हजरतगंज कोतवाली का औचक निरिक्षण किया। निरिक्षण में पूरे परिसर में बने क्राइम ब्रांच, सर्विलांस सेल, महिला थाना और साइबर सेल का जायजा लिया। सभी कार्यालयों में लंबित विवेचनाओ को चेक किया। साथ ही महिला थाने में परिवारवाद से सम्बन्धित मामलों को लेकर थाना प्रभारी से जवाब तलब किया और उन्हें जल्द निपटाने का आदेश दिया।

एसएसपी के इस औचक निरिक्षण से जहा पुरे परिसर में पुलिस अधिकारियो सहित पुलिस कर्मियों में बेचैनी दिखाई दी तो वहीं एसएसपी ने क्राइम ब्रांच , सर्विलांस सेल और साइबर सेल में विवेचनाओ से सम्बन्धित फाइलों को चेक किया और लंबित मामलों को जल्द निपटाने का फरमान भी जारी किया।

डीजीपी को खत लिखकर सिपाही ने लगाई फांसी, लगाए कानून व्यवस्था पर गंभीर आरोप

इसके साथ ही पूरे परिसर में मौजूद सभी यूनिट्स में साफ़ सफाई से लेकर बैरक और माल खाने का भी निरिक्षण किया और साफ़ सफाई से लेकर रखरखाव को लेकर भी अपने मातहतो को दिशा निर्देश जारी किये। इसके साथ ही कोतवाली परिसर में लगे पुराने साइन बोर्ड को बदलकर नए लगाने का आदेश भी दिया।

लोगों से की बात

एसएसपी ने इस दौरान कोतवाली परिसर की सभी यूनिट्स में आये फरियादियों से भी बात कर ये जानने की कोशिश की उनके साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है। और थाने में उनकी फरियाद सुनी जा रही है या नहीं। हालाकि इस औचक निरिक्षण में कप्तान साहब को सबकुछ अमूमन सही मिला। जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियो ने राहत की सांस ली।

ये भी पढ़ें: शराब बोतल पर लगाया महात्मा गांधी की तस्वीर, भारत सरकार का कड़ा रुख होने पर कंपनी ने मांगी माफ़ी

ये भी पढ़ें: खुशखबरी: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, अब इन 13 भाषाओं में होगी बैंकिंग परीक्षा और गवर्मेन्ट एग्जाम

ये भी पढ़ें: बजट 2019: कृषि उत्पादन को बढ़ाने के लिए 25 लाख करोड़ रुपये निवेश कर सकती है सरकार

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें  ।

The post लखनऊ: एसएसपी कलानिधि नैथानी ने हजरतगंज कोतवाली का औचक निरिक्षण किया, फरियादियों से की मुलाकात appeared first on SpashtAwaz.