X Close
X
8299323179

ख़राब अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर चिदंबरम का तंज, पूछे कई अहम सवाल?


Lucknow:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने देश की बिगड़ी अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर ताजा हमला बोला है। बता दें कि ट्वीट के जरिए चिदंबरम ने केंद्र सरकार से कई अहम सवाल पूछे हैं। वही चिदंबरम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, “मैंने अपने परिवार को मेरी ओर से ये ट्वीट करने के लिए कहा है। आप सभी का समर्थन के लिए शुक्रिया। मुझे कहना होगा कि मैं गरीब लोगों “जिनसे मुझे पिछले कुछ दिनों में मिलने और बातचीत करने का मौका मिला है” की न्याय और अन्याय के बीच अंतर करने की क्षमता से चकित हूं।”

वही एक अन्य ट्वीट में पी चिदंबरम ने कहा है कि, “मुझे अर्थव्यवस्था की गहरी चिंता है। गरीब लोग सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। कम आय, कम नौकरियां, कम व्यापार और कम निवेश गरीब और मध्यम वर्ग को प्रभावित करते हैं। देश को इस गिरावट और निराशा से बाहर निकालने की योजना कहां है?”

आपको बता दें कि इससे पहले चिदंबरम ने सोमवार को ट्वीट किया था और उन्होंने कहा था कि मैं नहीं चाहता कि आईएनएक्स मीडिया मामले में संलिप्त किसी भी अधिकारी को गिरफ्तार किया जाए, क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। चिदंबरम ने ट्वीट किया, “मैंने अपने परिवार से इस बारे में ट्वीट करने का आग्रह किया था। लोगों ने मुझसे पूछा है कि जिन दर्जनों अधिकारियों ने इस मामले को आगे बढ़ाया और आपके समक्ष अनुशंसित किया, क्या उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए? आपको क्यों गिरफ्तार किया गया है? केवल इसलिए कि आपने अंतिम हस्ताक्षर किए हैं? मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है।”

ये भी पढ़ें: असम: गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय गुवाहाटी दौरे पर, कामाख्या मंदिर में की पूजा-अर्चना

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें ।

The post ख़राब अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर चिदंबरम का तंज, पूछे कई अहम सवाल? appeared first on Spasht Awaz.