X Close
X
8299323179

2.7 करोड़ ट्वीट के साथ आईपीएल 12 ने बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड, जाने किस टीम के नाम है सबसे ज्यादा ट्वीट


chennai-90ui10042019052910
Lucknow:

इंडियन प्रीमियर लीग का बारहवां संस्करण खत्म हो चूका है। सबको पता है कि रोहित शर्मा की अगवाई वाली टीम मुंबई ने फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया है। लेकिन क्या आपको बता है कि आईपीएल का 12वां संस्करण इस बार एक नया इतिहास लिख गया। आपको बता दें कि इस बार का आईपीएल 2.7 करोड़ ट्वीट के साथ ही आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा ट्वीट किये जाने वाला सत्र बन गया है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि भले ही आईपीएल के फाइनल का खिताब नीता अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस ने जीता है,मगर बात करें अगर ट्विटर की तो कैप्टन कूल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस पुरे सत्र में सबसे ज्यादा ट्वीट किये जाने वाली टीम बन गई। विदित हो कि गत रविवार को आईपीएल के फाइनल मुकाबले में मुंबई ने बेहद रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर चौथी बार आईपीएल का खिताब जीता।

वहीं फाइनल में हार के बाद एमएस धोनी नेखिलाड़ियों द्वारा की गई गलतियों पर बोलते कहा कि’ अगले सत्र में मेरे खेलने के पुरे चांस है और रही बात गलती की तो पूरी टीम कोशिश करेगी कि अगली बार जब मैदान में उतरे तो पुनरावृति पर ध्यान न दे’। बहराल अब धोनी इंग्लैंड जाने की तैयारी में जुट गए है। अब देखने वाली बात यह है कि आईपीएल में धूम मचाने वाले धोनी इंग्लैंड की पिचों पर किस तरह से परफॉर्म करते है।

The post 2.7 करोड़ ट्वीट के साथ आईपीएल 12 ने बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्ड, जाने किस टीम के नाम है सबसे ज्यादा ट्वीट appeared first on SpashtAwaz.

(SPASHT AWAZ)