X Close
X
8299323179

Aaj Ka Rashifal Spasht Awaz: जानिए कैसा रहने वाला है आज आपका का दिन


Lucknow:

मेष राशिफल 22 मई 2019

मेष राशि के लोग अपने जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। कारोबार में अधिक लाभ मिल सकता है, अपने काम को लगन और इमानदारी के साथ करें।

22 मई 2019 वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोग कारोबार में सोच समझ कर निवेश करें। जो बात इतने दिन से छुपी हुई थी, वह बात आज अपने जीवनसाथी को बता सकते हैं।

मिथुन राशिफल, 22 मई 2019

मिथुन राशि के लोगों का दफ्तर में थोड़ा मन परेशान हो सकता है। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी, आज आपको तोहफा भी मिल सकता है।

हिंदू और बौद्ध दोनों ही धर्मों में क्यों है बुद्ध पूर्णिमा का महत्व, और क्या है स्नान का शुभ मुहर्त?

कर्क राशिफल, 22 मई 2019

कर्क राशि के लोगों के कई काम अधूरे रह सकते हैं, इस वजह से सारा दिन परेशान रह सकते हैं। और ऑफिस में बॉस आपके काम से इंप्रेस रहेंगे।

सिंह राशिफल, 22 मई 2019

सिंह राशि के लोग बच्चों के साथ समय बिताएं। आज आपके जीवनसाथी की सलाह फायदेमंद रहेगी और घर में खुशीयाँ दस्तक देंगी।

कन्या राशिफल, 22 मई 2019

कन्या राशि के लोगों की सफलता देखकर माता पिता बहुत खुश रहेगें। आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी और आपके बिगड़े हुए काम बनेंगे।

मनाली के डूंगरी मेले में 14 से 16 मई तक देखें अनोखे कल्चर की झलक, यहां सबकुछ है ख़ास

तुला राशिफल 22 मई 2019

तुला राशि के लोग अपना काम सावधानी से करें, निवेश करने से पहले उसकी जांच कर लें। सेहत को लेकर थोड़ी थकान महसूस कर सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल, 22 मई 2019

वृश्चिक राशि वालों की मेहनत रंग लाएगी, जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे होंगे। माता पिता आपके काम से खुश होंगे और आपके सभी काम पूरे होंगे।

धनु राशिफल, 22 मई 2019

धनु राशि वाले दोस्तों के साथ बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं। बच्चों की वजह से कोई समस्या खड़ी हो सकती है, पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी।

मकर राशिफल, 22 मई 2019

मकर राशि के लोगों का सामाजिक या धार्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा। मां के साथ बात-चित कम हो सकती है, और आपकी जल्दबाजी आपको मुसीबत में डाल सकती है।

जानिए सर्दियों के मौसम में आनेवाला रमजान गर्मियों में क्यों आता है?

कुंभ राशिफल, 22 मई 2019

कुंभ राशि के लोग दोस्तों व रिश्तेदारों के घर घूमने जा सकते हैं, कहीं पार्टी का प्लान कर सकते है। घर वालों को आपकी चिंता रहेगी और काम को लेकर अच्छा महसूस करेंगे।

मीन राशिफल , 22 मई 2019

मीन राशि के लोगों से जुड़े छात्रों को सफलता मिलेगी, बॉस आपके काम की तारीफ कर सकते हैं। माता के साथ खुश रहेंगे, संतान सुख की प्राप्ति होगी।

ये भी पढ़ें: बनना चाहते है कम समय में धनवान तो इनकी करे पूजा, घर में होगी धनवर्षा

ये भी पढ़ें: इस दिन करें ये काम, बरसेगी विष्णु भगवान की कृपा और जल्द होगी कुंवारों की जल्द होगी शादी

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें।

The post Aaj Ka Rashifal Spasht Awaz: जानिए कैसा रहने वाला है आज आपका का दिन appeared first on SpashtAwaz.