X Close
X
8299323179

Bigg Boss 13: इस हफ्ते बाहर हो सकती हैं टीवी की ये मशहूर बहु


Lucknow:

टेलीविजन का सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 13 शुरू हो चुका है, और हर दिन बिग बॉस के घर से कुछ न कुछ ख़बरें आती रहती है। ऐसे में बिग बॉस हाउस मे जैसे ही कोई टास्क आता है तभी घर के सभी सदस्यो को हकीकत भी सामने आ जाती है। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में पहले हफ्ते किसी भी सदस्य को बेघर नहीं किया गया।

वहीं दूसरे हफ्ते के लिए नॉमिनेशन हो चुके हैं नॉमिनेशन के बाद ही घर में असली राजनीति देखने को मिलती है पहले हफ्ते में रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला अच्छे दोस्त दिख रहे थे। दूसरे हफ्ते में इन दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिली सिद्धार्थ ने रश्मि के बजाय आरती को सुरक्षित किया था।

अब इस हफ्ते घर से बाहर निकलने वाली कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है तो बिग बॉस खबरी के मुताबिक इस हफ्ते टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर घर से बाहर हो सकती हैं। बिग बॉस खबरी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसकी जानकारी दी गई है। इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा। ‘दलजीत कौर इस हफ्ते घर से बाहर हो जाएंगी

इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, दलजीत कौर और शहनाज गिल नॉमिनेट हुए हैं। इनमें से दलजीत कौर बाहर हो सकती हैं।

Bed Friend Forever पर मचा बवाल

शो पर अश्लीलता परोसने का ये आरोप था की लोगों को शो में Bed Friend Forever कांसेप्ट से दिक्कत थी लेकिन मंगलवार को ही प्रसारित हुए शो में बिग बॉस ने Bed Friend Forever का ये कांसेप्ट को ये कहते हुए खत्म कर दिया है कि अब सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे को अच्छे से जान चुके हैं इसलिए Bed Friend Forever को खत्म किया जाता है।

ये भी पढ़ें:

क्रिकेट से दूर होने के बाद अथिया शेट्टी को डेट कर रहे केएल राहुल!

Kainaat Arora Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कायनात अरोड़ा का सबसे हॉट वीडियो

प्रपोजल को ठुकराया था इसलिए उसने मुझपे फेंका था 1 लीटर तेज़ाब: रंगोली चंदेल

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें।

The post Bigg Boss 13: इस हफ्ते बाहर हो सकती हैं टीवी की ये मशहूर बहु appeared first on Spasht Awaz.