X Close
X
8299323179

Corona Update Pakistan: कोरोना से बेहाल हुआ पाकिस्तान, एक दिन में 54 की मौत !


Lucknow:

पाकिस्तान में पिछले 24 घंटों के दौरान वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित 2,123 नए मामले पॉजिटिव पाए गए, जबकि इस महामारी के संक्रमण से 55 और मरीजों की जान चली गयी है।

बुधवार को जारी किए गए ताजा आंकडों के अनुसार देश में अभी भी कोरोना के 33,102 सक्रिय मामले है, जबकि 4,64,950 लोग अभी तक इस महामारी से निजात पा चुके हैं। पाकिस्तान विश्व का पांचवां सबसे आबादी वाला देश है और इसकी जनसंख्या करीब 22 करोड़ है जहां कल 39,450 लोगों के नमूनों का परीक्षण किया गया।

पाकिस्तान में कोरोना की दूसरी लहर के बावजूद वैश्विक स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा प्रस्तावित आकड़ों से काफी नीचे दैनिक परीक्षण हो रहे हैं। पाकिस्तान की 57,531 परीक्षण क्षमता का पूरी तरह से उपयोग करना अभी बाकी है। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि देश में सबसे अधिक लक्षण वाले रोगियों को ही दर्ज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर के बाद अब ट्रंप का YouTube चैनल भी हुआ बैन

कोरोना के बीच सेक्स को लेकर इस देश ने जारी की अजीबोगरीब गाइडलाइंस!

Corona Update India: फिर बढ़ा मौतों का आकड़ा ! जानिये आपने शहर का हाल

कोरोना वायरस लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए WhatsApp ग्रुप को ज्वाइन करें। Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

The post Corona Update Pakistan: कोरोना से बेहाल हुआ पाकिस्तान, एक दिन में 54 की मौत ! appeared first on Spasht Awaz.