X Close
X
8299323179

ICC World Cup 2019: फिर आई नंबर चार की समस्या, जानिए कौन करेगा ओपनिंग?


Lucknow:

शिखर धवन के बाहर होने के बाद, नंबर चार की जगह ओपनिंग लेगा कौन जैसे अहम सवाल फिर टीम मैनेजमेंट के सामने खड़े हुए है। अगर ओपनर के तौर पर के.ल राहुल को लिया गया तो फिर एक बार नंबर चार की जगह खाली हो जायेगी जिसके कई दावेदार टीम मै मौजूद है, जिनमे से एक नाम ऋषब पंथ का भी है। साथ ही साथ विजय शंकर अथवा दिनेश कार्तिक भी इस नंबर के लिए प्रबल दावेदार बन सकते है।

ICC World Cup 2019: भारत को लगा करारा झटका, विस्फोटक ओपनर शिखर धवन हुए बाहर!

टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में धुआंदार शुरुआत दिलाने वाले ओपनर्स रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी अब नहीं खेल पाएगी आगे के कुछ मैच। शिखर धवन अंगूठे में फ्रैक्चर के चलते टीम से बाहर कर दिए गए हैं। खबरों की माने तो शिखर धवन की जगह युवा विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषब पंत को टीम में शामिल किया जायेगा। हालांकि अभी इसकी औपचारिक तौर से घोषणा नहीं की गई है।

युवराज सिंह ने किया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा, देखें युवी का भावुक प्रेस कॉन्फ्रेंस

टीम इंडिया के नज़रिये से यह अच्छी खबर नहीं है , क्योंकि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया से हुए मैच में धवन ने एक ताबड़तोड़ शतक लगा के अपनी फॉर्म को दोबारा हासिल किया था। हालांकि ओपनर के तौर पर शिखर की जगह के.ल राहुल को मिल सकती है और नंबर चार की खाली जगह विस्पोटक बल्लेबाज ऋषब पंत के नाम हो सकती है।

पड़ोसियों की शिकायत पर विराट कोहली का कटा चालान, जानिए क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि शिखर टीम के साथ इंग्लैंड में ही रहेंगे जहाँ वो मेडिकल टीम की देख रेख में रिकवरी करेंगे। मेडिकल टीम की माने तो अगले तीन सप्ताह के अंदर शिखर फिर से टीम के लिए खेल सकेंगे।

ये भी पढ़ें: धोनी के ग्लव्स विवाद में कूदा बीसीसीआई और खेल मंत्रालय, खेल मंत्री किरन रिजिजू ने किया यह ट्वीट

ये भी पढ़ें: India Today Salaam Cricket Conclave: सौरव गांगुली और विराट कोहली पर नासिर हुसैन ने कही बड़ी बात

ये भी पढ़ें: BCCI ने की 2019-20 घरेलू सत्र कार्यक्रम की घोषणा: अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया समेत 5 देश करेंगी भारत का दौरा

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें।

The post ICC World Cup 2019: फिर आई नंबर चार की समस्या, जानिए कौन करेगा ओपनिंग? appeared first on SpashtAwaz.