X Close
X
8299323179

LoC पर पाकिस्तान की नापाक इरादों पर बोले सेना प्रमुख- हरकत हुई तो मिलेगा करारा जवाब  


Lucknow:

नरेंद्र मोदी सरकार के अनुच्छेद 370 को हटाए के फैसले के बाद से भारत और पाकिस्तान के संबंधों में काफी कटुता बन गई है जिसका आसार लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर भी दिखा जा सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी सेना एलओसी की ओर आगे बढ़ रही है और लद्दाख के सामने अपने एयरबेस में लड़ाकू विमानों को तैनात कर रही है।

ये भी पढ़ें: पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज की शांति सभा आज, पीएम मोदी समते कई दिग्गज नेता सभा में होंगे शामिल

पाकिस्तानी सेना की इस तैयारी व नापाक इरादे को देखते हुए भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि हम अलर्ट हैं अगर वह एलओसी पर आना चाहते हैं तो यह उन पर निर्भर करता है उनको जवाब मिलेगा। जम्मू-कश्मीर के हालात पर सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि कश्मीरी लोगों के साथ हमारी बातचीत पहले की तरह सामान्य है हम उनसे बिना बंदूक के मिलते थे और उम्मीद है कि हम उनसे बिना बंदूक के मिलते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: Man Vs Wild Viral Memes: पीएम मोदी और बेयर ग्रिल्स के शो के बाद वायरल हुए Memes

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 के खात्मे के बाद पाकिस्तान लगातार प्रोपगैंडा के जरिए वार कर रहा है। इस मुद्दे पर पाकिस्तान दुनिया को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है, हालांकि पाकिस्तान को इस मुद्दे पर कहीं से कामयाबी नसीब नहीं हो रही है।

ये भी पढ़ें: डिजिटल ट्रांजेक्शन के कारण बदल जायेगा सभी बैंकों का टाइम टेबल, जानिए क्या नया शेड्यूल

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें।

The post LoC पर पाकिस्तान की नापाक इरादों पर बोले सेना प्रमुख- हरकत हुई तो मिलेगा करारा जवाब   appeared first on SpashtAwaz.