X Close
X
8299323179

SC के बरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह और आनंद ग्रोवर के आवास पर CBI ने डाली RAID, केजरीवाल ने किया ट्वीट


Lucknow:

सुप्रीम कोर्ट की जानी-मानी वकील इंदिरा जयसिंह और आनंद ग्रोवर के आवास पर आज यानी गुरूवार को सीबीआई ने छापेमारी की है। CBI की यह छापेमारी विदेशी फंडिंग कानून के कथित उल्लंघन के कारण विदेशी अंशदायी (विनियमन) अधिनियम, 2010 संबंध में हुई हैं।

बता दें कि इस मामले में CBI ने पहले ही दोनो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था. जिसके बाद आज दिल्ली व मुंबई में उनके ऑफिस व ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। आपको बता दे की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के साथ आनंद ग्रोवर पर भी CBI ने कार्रवाई की है। माना जा रहा है कि दोनों के खिलाफ हेराफेरी का साक्ष्य है। CBI ने यह भी कहा कि दोनों आरोपियों ने अवैध रूप से विदेशी चंदा लिया है। इस मामले में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है।

अयोध्या विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- मध्यस्थाता नहीं हुई तो 25 जुलाई से हम करेंगे रोजाना सुनवाई

अरविंद केजरीवाल ने की निंदा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस छापेमारी की कड़ी निंदा की है। उन्होंने अपने टि्वटर पर लिखा है, “मैं जाने-माने वरिष्ठ वकीलों इंदिरा जयसिंह तथा आनंद ग्रोवर पर CBI छापों की कड़ी निंदा करता हूं… कानून को अपना काम करते रहना चाहिए, लेकिन जो दिग्गज सारी ज़िन्दगी कानून के शासन और संवैधानिक मूल्यों को बनाए रखने के लिए संघर्ष करते रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई साफ-साफ बदले की कार्रवाई है…”

ये भी पढ़ें: केंद्रीय कर्मचारियों पर मोदी सरकार का बड़ा एक्शन, रिटायरमेंट से पहले दिखाया घर का रास्ता

ये भी पढ़ें: Sawan Jal abhishek 2019: सावन में भगवान शिव को क्यों चढ़ाते हैं जल, सोमवार व्रत का क्या है महत्व

ये भी पढ़ें: 12 जुलाई से भगवान विष्णु के निद्रा में चले जाने से 4 माह तक नहीं होंगे शुभ कार्य

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें।

The post SC के बरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह और आनंद ग्रोवर के आवास पर CBI ने डाली RAID, केजरीवाल ने किया ट्वीट appeared first on SpashtAwaz.