X Close
X
8299323179

Super 30 Box Office Collection Day 7: सातवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही ऋतिक रोशन की सुपर 30, जानें फिल्म की कुल कमाई


Lucknow:

बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई ऋतिक रोशन की सुपर 30 ने अपने पहले हफ्ते में जमकर कमाई की है। सुपर 30 ने अभी तक बॉक्स ऑफिस के बिजनेस कलेक्शन में 76 करोड़ रुपए का आकड़ा पार कर लिया है। वहीं जानकारी के मुताबिक ये बताया जा रहा है कि फिल्म सुपर 30 सिनमाघरों में सातवें दिन यानी गुरुवार को भी अच्छी कमाई कर रही है। इससे पहले पांचवें दिन फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की थी। लेकिन एक बार फिर फिल्म का ग्राफ ऊपर उठता नजर आ रहा है।

सूत्रों के अनुसार फिल्म सुपर 30 ने सातवें दिन गुरुवार को करीब 6 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि फिल्म ने छठें दिन बुधवार को 6 से 6.25 करोड़ रुपए के आस पास कमाई की थी। जबकि फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 11.83 करोड़ रुपए की कमाई के साथ धुंआधार शुरुवात की थी। वहीं दूसरे दिन शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 18.19 करोड़ रुपए रहा। इसके अगले दिन रविवार को फिल्म का कलेक्शन 20.74 करोड़ रुपए रहा था।

आपको बता दें कि फिल्म सुपर 30 बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर बनी है। इस फिल्म की पूरी कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार का किरदार निभाते नजर आ रहे है। और उनके साथ उनकी पत्नी के किरदार में मृणाल ठाकुर फिल्म में दिखाई दे रही है। ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के साथ काफी लम्बे समय के बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी की है।

Super 30 Full Movie Download HD

Super 30 Full Movie Download HD

ऋतिक रोशन के फैंस को उनके इस फिल्म का बेसब्री से इतंजार था। वही लोगों को फिल्म में ये उनका ये नया अंदाज काफी पसंद आ रहा है। और साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बनी ये फिल्म की कहानी की लोग काफी तारीफे कर रहे है। आपको बता दें कि फिल्म को बिहार में टेक्स फ्री कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:Prabhas Shraddha Kapoor Movie Saaho Release Date Change: साहो के फैन्स के लिए बुरी खबर, अब नहीं होगी 15 अगस्त को रिलीज  

ये भी पढ़ें:Full HD में Online लीक हुई ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’, इस साइट से कर सकते है डाउनलोड

ये भी पढ़ें:You Tube पर तहलका मचा रहा सपना चौधरी का ‘भोले का स्वैग’ सांग

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें।

The post Super 30 Box Office Collection Day 7: सातवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही ऋतिक रोशन की सुपर 30, जानें फिल्म की कुल कमाई appeared first on SpashtAwaz.