X Close
X
8299323179

छेड़छाड़ व जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट ,महिलाओं समेत डेढ़ दर्जन हुए घायल


Lucknow:

निगोहां थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला से छेड़खानी व जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षोंमें जमकर ईंट पत्थर लाठी डंडे चलें। जिसमे महिलाओं समेत दोनों तरफ से 17 लोग घायल हो गए। मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस मारपीट कर रहे लोगों को लेकर थाने चली आयी व घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा गया । पुलिस ने दोनो तरफ से दी गयी तहरीर पर छेड़छाड़, बलबा, मारपीट समेत कई धाराओं में  22 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। वहीं एक पक्ष ने पुलिस पर सही कार्यवाहीं न करने का आरोप लगाते हुए किसान यूनियन के सैकड़ों लोगों ने थाने पर जमकर हंगामा काटा। पुलिस के समझाने पर मामला शांत हुआ।

लखनऊ पुलिस की तानाशाही, बीच सड़क पर बुजुर्ग को रसीदे थप्पड़, पकड़वाये पैर

भद्दी शिर्ष के मजरे गुमानी खेडा गांव के रहने वाले विजय लोधी व गांव के ही रहने वाले रामहरख के बीच काफी समय से जमीन विवाद चल रहा है। गुरुवार रात दोनों पक्षो में हुए विवाद में विजय कीपत्नी कमलेशा ने आरोप लगाते हुए तहरीर दिया कि रात करीब 8 बजे वह घर पर अकेली थी तभी गांव के रहने वाले रामहरख उनके घर पर घुस आया और बुरी नियत से उसके साथ छेड़खानी करने लगा ,विरोध किया तो उसके पक्ष के राममिलन, नरेंद्र, वीरेंद्र शैलेन्द्र समेत लगभग दर्जन भर लोग उसके घर मे घुस आए और उसकी लात घूंसों लाठी डंडों से पिटाई करने लगे। शोरगुल मचाने पर महिला के परिवारीजन दौड़ पड़े और फिर देखते ही देखते दोनों पक्षों से बड़ी संख्या में लोग लाठी डंडे लेकर निकल पड़े और दोनों तरफ से जमकर ईंट पत्थर लाठी डंडे चले। मारपीट के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर  सूचना दे दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मारपीट कर रहे लोगों को लेकर थाने चली आयी व घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा।

वहीं इस मार पीट में विजय के पक्ष से कमलेशा, विनोद, अनील, किशनपाल, रामलली, गुड़िया, श्रीकांति घायल हो गयी व दूसरे पक्ष से रामहरक, राममिलन, नरेंद्र ,वीरेंद्र ,शैलेंद्र, रामचंद्र , गुड्डी, अमर  संतोष, सुमेर, सीमा घायल हुए। जबकि दूसरे पक्ष ने भी छेड़छाड़ समेत जमीनी विवाद में हुई मारपीट की तहरीर दी। शुक्रवार सुबह कमलेशा के पक्ष से राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के सैकड़ो किसान निगोहां थाने पहुंचे और पुलिस की कार्यशैली से नाराज होकर उनके ही पक्ष  के लोगों को बैठा लेने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा हंगामे की सूचना पर नगराम, व मोहनलालगंज की भी पुलिस निगोहां थाने पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया। एसओ निगोहां जगदीश पाण्डेय ने बताया कि दोनों तरफ से दी गयी तहरीर पर दोनो तरफ के कुल 22लोगों के विरुद्ध मारपीट, बलबा, व छेड़छाड़ की धराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: शराब बोतल पर लगाया महात्मा गांधी की तस्वीर, भारत सरकार का कड़ा रुख होने पर कंपनी ने मांगी माफ़ी

ये भी पढ़ें: खुशखबरी: मोदी सरकार का बड़ा फैसला, अब इन 13 भाषाओं में होगी बैंकिंग परीक्षा और गवर्मेन्ट एग्जाम

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद पार्टी में उठी मांग, सोनिया गांधी संभाले अध्यक्ष पद की कमान

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी अन्य सच्ची ख़बरों से उपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTubeचैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें।

The post छेड़छाड़ व जमीनी विवाद में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट ,महिलाओं समेत डेढ़ दर्जन हुए घायल appeared first on SpashtAwaz.