X Close
X
8299323179

दिवाली धमाका: 6 कैमरे वाले स्मार्टफोन Vivo V17 Pro की कीमत हुई कम, जल्द करें बुक


Lucknow:

चाइना की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने भारत में Vivo V17 Pro लांच किया है। अगर आप भी फ़ोन के शौकीन है तो इसकी खासियत जरूर जान ले। बता दें कि इसमें डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरा है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 4 रियर कैमरे दिए गए हैं। वहीं फोटॉग्रफी के लिहाज से ये स्मार्टफोन काफी अच्छा है। कीमत सेग्मेंट के लिहाज से ज्यादा थी, लेकिन अब प्राइस कट के बाद थोड़ा सस्ता जरूर हो गया है।

ये भी पढ़ें: बैंक से आने वाले फोन से रहे सावधान, पलक झपकते ही हो जायेंगे कंगाल

आपको बता दें कि Vivo V17 Pro को भारत में 29,990 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन अब इसकी कीमत दो हजार रुपये कम हो गई है। वहीं इसे अब 27,990 रुपये में खरीद सकते हैं। नई कीमतें ऑनलाइन और ऑफलाइन रीटेल स्टोर्स के लिए हैं। Amazon, Flipkart सहित कंपनी के ई शॉप से आप नई कीमत में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: जल्द ही इंस्टाग्राम बंद करेंगा ये फ़ीचर, लोगों ने ट्विटर पर किया ट्रोल

वहीं Vivo V17 Pro के दो कलर वेरिएंट्स हैं – ग्लेशियर आइस और मिडनाइट ओशन। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 128GB इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। साथ ही माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाया जा सकता है।

Vivo V17 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले दी गई है। कंपनी ने इस फोन में Qualcomm Snapdragon 675 प्रोसेसर दिया है। फोन में टोटल छह कैमरे दिए गए हैं। ये स्मार्टफोन Android 9 Pie पर चलता है।

ये भी पढ़ें: World’s Most Dangerous App: जारी हुई दुनिया की सबसे खतरनाक एप्प्स की सूची, जल्द करें रिमूव

Vivo V17 Pro के कैमरा सेटअप की बात करें तो रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और इसके लिए Sony IMX582 सेंसर यूज किया गया है। दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का है और ये टेलीफोटो है, तीसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी फ्रंट कैमरा दिया दया है जो पॉप अप मॉड्यूल में है।

देश-दुनिया और पॉलिटिक्स से जुड़ी ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को लाइक करें YouTube चैनल को सब्सक्राइब करें और Twitter पर हमें फॉलो करें। साथ ही फोन पर खबरे पढ़ने व देखने के लिए Play Store पर हमारा एप्प Spasht Awaz डाउनलोड करें।

The post दिवाली धमाका: 6 कैमरे वाले स्मार्टफोन Vivo V17 Pro की कीमत हुई कम, जल्द करें बुक appeared first on Spasht Awaz.