X Close
X
8299323179

वर्ल्ड कप 2019: चोट की वजह बाहर हुए शिखर धवन, टीम में शामिल होगा ये धांसू खिलाड़ी


rishabh-pant
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गए हैं। शिखर धवन की जगह टीम इंडिया में ऋषभ पंत को मिली है। ऋषभ पंत पहले से ही इंग्लैंड में मौजूद हैं। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच में शिखर धवन को चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें दो सप्ताह का आराम दिया गया। इसके बावजूद वह पूरी तरह फिट नहीं हो पाये है। आखिरकार टीम मैंनेजमेंट उनकी जगह ऋषभ पंत को शामिल करने का फैसला करना पड़ा।

शिखर धवन को 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए वनडे मैच में अंगूठे में चोट लग गई थी। शुरुआत में वह तीन मैचों- पाकिस्तान (16 जून), अफगानिस्तान (22 जून) और वेस्ट इंडीज (27 जून) के लिए बाहर किये गए थे। लेकिन अब वह पूरे टूर्नमेंट के लिए बाहर हो गए हैं।

शिखर धवन का आईसीसी टूर्नामेंट्स में था जबर्दस्त प्रदर्शन

लिमिटेड ओवर क्रिकेट में शिखर धवन भारत के सबसे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं लेकिन जब आईसीसी टूर्नामेंट्स की बात आती है तो धवन का बल्ला कुछ अलग ही अंदाज में रन बरसाता है शिखर धवन ने अब तक आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में 10 मैचों में 53.7 की औसत से 537 रन बनाये है जिसमें 3 शतक और एक अर्धशतक भी शामिल है।  

The post World Cup 2019: चोट की वजह बाहर हुए शिखर धवन, टीम में शामिल होगा ये धांसू खिलाड़ी appeared first on SpashtAwaz.

(SPASHT AWAZ)